Saturday, August 11, 2018

अमीरजादों को हनीट्रैप में फंसाकर लड़कियां बना लेती थीं अश्लील वीडियो, करती थीं ब्लैकमेलिंग

गाजियाबाद में लगातार मिल रही शिकायतों के बाद की गई कार्रवाई में पुलिस ने अमीर लड़कों को फोन कॉल कर प्रेमजाल में फंसाने के बाद ब्लैकमेल करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया.
 पुलिस ने गिरोह की दो महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरोह की दो महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है.
नई दिल्ली, 11 अगस्त 2018, अपडेटेड 20:40 IST

गाजियाबाद के इंदिरापुरम पुलिस ने ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो हनी ट्रैप में फंसाकर लोगों को ब्लैकमेल करता था. गैंग में दो लड़कियां और दो पुरुष शामिल हैं. दोनों लड़कियां अमीर घराने के लोगों को जाल में फंसाकर उनके साथ अपना अश्लील वीडियो बना लेती थीं. इसके बाद दोनों पुरुष साथी ब्लैकमेल कर लाखों रुपए वसूल लिया करते थे. अब तक दर्जनों लोगों से इस तरह की ब्लैकमेलिंग की जा चुकी है. चारों आरोपियों को पुलिस ने ब्लैकमेलिंग और रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
एक पीड़ित ने ब्लैकमेल के जरिये 25 लाख रुपये मांगे जाने की जानकारी गाजियाबाद पुलिस को दी थी. जिसके बाद ये कार्रवाई की गई. दरअसल, अश्लील वीडियो और फ़ोटो के जरिए यह गिरोह अपने जाल में लोगों को फंसाता था. इसके बाद थाने में मुकदमा लिखवाने और बलात्कार के केस में फंसा देने के नाम पर अमीर लड़कों से मोटी रकम की मांग की जाती थी.
मामले में गिरफ्तार दोनों पुरुष हरियाणा और बुलंदशहर के रहने वाले हैं. पुलिस के मुताबिक, हरकेश इस गिरोह का सरगना था. हनीट्रैप का जाल बिछाकर ये गिरोह दो महिलाओं के जरिए यह खेल चला रहा था. फर्जी अधिकारी बन पुरुष साथी दिल्ली एनसीआर में मोटी रकम वसूलते थे.
शातिर गैंग के कब्जे से एक लग्जरी कार भी बरामद की गई है. फिलहाल मामले में अब तक 12 एफआईआर सामने आई हैं. अब पुलिस इस गिरोह के और सदस्यों समेत इनका शिकार बने पीड़ितों की तलाश कर रही है.
Share:

0 comments:

Post a Comment

Side

Popunder

Blog Archive

ok

Definition List

Unordered List

Support