Wednesday, August 29, 2018

नाबालिग बेटी और भतीजी संग किया कई बार रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दोनों लड़कियों ने डर की वजह से घर में किसी को कुछ नहीं बताया और एक दिन घर से दोनों भाग निकली. इसके बाद घरवालों ने उन्हें तलाश किया और उनसे भागने का कारण पूछा तब उन दोनों आपबीती सुनाई.
पुलिस ने दबिश देकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने दबिश देकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है

जयपुर, 29 अगस्त 2018, अपडेटेड 20:48 IST

राजस्थान की राजधानी जयपुर में पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने अपनी बेटी और भतीजी के साथ कई बार रेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कुबूल कर लिया है.
मामला जयपुर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र का है. जहां रहने वाले आनंद सिंह ने अपनी नाबालिग बेटी और भतीजी के साथ कई बार बलात्कार किया. पुलिस ने बताया कि दोनों पीड़िताओं की मां प्रताप नगर थाने पहुंची और इस संबंध में मामला दर्ज करवाया.
पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी आनंद सिंह को फौरन गिरफ्तार कर लिया. जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.
आरोपी आनंद ने पुलिस को बताया कि पिछले माह जब उसकी पत्नी शहर से बाहर गई थी. तो उस दौरान शराब के नशे में उसने अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाया और 3 से अधिक बार उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.
इसी तरह आरोपी के छोटे भाई की पत्नी भी जब कोई पूजा करने के लिए शहर से बाहर गई, तो उसने शराब के नशे में ही अपनी नाबालिग भतीजी को भी हवस का शिकार बना डाला. दोनों पीड़िताओं ने डर की वजह से अपनी माताओं को कुछ नहीं बताया और एक दिन बिना बताए दोनों घर से भाग गईं.
जब परिजनों ने दोनों बालिकाओं को ढूंढा और उनसे घर से भागने का कारण पूछा तब जाकर दोनों पीड़िताओं ने आपबीती सुनाई. उनकी बात सुनकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. तब इस मामले में प्रताप नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया. पुलिस ने आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश कर 1 दिन की रिमांड पर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.
Share:

1 comments:

  1. Columbia Titanium Boots - Titsanium Art
    I recently had the first idea about titanium damascus knives new designs on titanium straightener all new designs. So titanium fat bike I created guy tang titanium toner these head titanium ti s6 in-person pieces that are custom and handmade in  Rating: 5 · ‎5 votes

    ReplyDelete

Side

Popunder

Blog Archive

ok

Definition List

Unordered List

Support