Wednesday, August 29, 2018

8 महीने की बच्ची की बाल्टी में डुबने से मौत, जांच में जुटी पुलिस

गुजरात में एक मार्मिक घटना घटी जिसमें 8 महीने की बच्ची की पानी से भरी बाल्टी में गिरने से मौत हो गई. हालांकि पुलिस को शक है कि बेड के पास पानी से भरी बाल्टी क्यों रखी गई थी. पुलिस इसी तफ्तीश में जुटी है.
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

सूरत, 29 अगस्त 2018, अपडेटेड 23:02 IST

सूरत के पांडेसरा इलाके में बुधवार सुबह सनसनी फैल गई, जब 8 महीने की मासूम बच्ची की पानी की बाल्टी में डूबने से मौत हो गई. पलंग पर सो रही बच्ची नींद में ही पानी की बाल्टी में गिर गई और पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई.
यह बाल्टी पलंग के पास रखी हुई थी. सोने के दौरान बच्ची नींद में पलटी और सीधे पानी से भरी बाल्टी में गिर गई, और फिर उसकी मौत हो गई.
बताया यही जा रहा है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त बच्ची और उसकी मां घर में अकेले थीं. मां अपनी बच्ची के साथ पलंग पर सो रही थी और पिता सुबह जल्दी काम पर चले गए थे.
सुबह जब मां उठी तो उसने बिस्तर पर बच्ची को सोते देखा और फिर जब वह वापस लौटी तो उसे बाल्टी में गिरा हुआ देखा. हादसे के बारे में जैसे ही पुलिस को जानकारी मिली वो मौके पर पहुंची. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रहा है क्योंकि उसे 8 महीने की इस बच्ची की पानी भरी बाल्टी में डूबने से हुई बात पर शंका हो रही है.
पांडेसरा इलाके में आए नागसन नगर में दशरथ कुशवाहा का परिवार रह रहा है. पुलिस इंस्पेक्टर जाला का कहना है कि जैसे इस हादसे के बारे में जानकारी मिली तुंरत ही हमारी टीम मौके पर पहुंची गई. पुलिस को बताया गया कि बच्ची के पंलग पर रेंगने की वजह से बाल्टी में गिर गई थी.
दूसरी ओर, पुलिस को बच्ची की मौत कहीं ना कहीं शंका पैदा करने वाली लग रही है. पुलिस को यह भी आशंका है कि बच्ची अचानक कैसे पलट गई और जिस जगह पर सो रही थी उसी के करीब नीचे की साइड पर पानी भरी बाल्टी क्यों रखी गई. बच्ची अगर पानी में गिरी तो उसके रोने की आवाज मां को क्यों नहीं सुनाई दी. फिलहाल जांच जारी है.
Share:

0 comments:

Post a Comment

Side

Popunder

Blog Archive

ok

Definition List

Unordered List

Support