Wednesday, August 29, 2018

दिल्ली में 9 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, पुलिस को आरोपियों की तलाश

दिल्ली में 9 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप हुआ है. बच्ची के साथ इस वारदात को तब अंजाम दिया गया जब वह शौचालय के निकली थी. पुलिस को आरोपियों को तलाश है.
प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली, 23 अगस्त 2018, अपडेटेड 17:54 IST

देश की राजधानी दिल्ली में 9 साल की बच्ची के साथ हैवानियत हुई है. साउथ दिल्ली के वसंत कुंज के रंगपुरी इलाके में दरिंदों ने अंधेरे का फायदा उठाकर बच्ची के साथ गैंगरेप किया. बच्ची को एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.
आरोपियों ने इस वारदात को तब अंजाम दिया जब बच्ची अपने घर से शौचालय के लिए निकली थी. अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपियों ने बच्ची के साथ गैंगरेप किया और उसको छोड़कर फरार हो गए.
रंगपुरी इलाके में बुधवार रात करीब 9 बजे बच्ची अपने घर से शौचालय के लिए निकली. सार्वजनिक शौचालय के चारों तरफ अंधेरा रहता है. यहां पर अक्सर नशेड़ी घूमा करते हैं. अंधेरे का फायदा उठाकर दरिंदों ने चौथी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची को झाड़ियों में ले गए और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.
इलाके में रहने वाली औरतों ने बच्ची को जब इस हालत में देखा तो तुरंत बच्ची के घरवालों को बताया और इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. जिस तरह से बच्ची के साथ हैवानियत हुई है उसके शरीर पर कई जगह जख्म के निशान हैं और बच्ची की हालत एम्स ट्रामा सेंटर में गंभीर बनी हुई है.
बच्ची की हालत को देखते हुए स्थानीय लोग का कहना है यहां न तो कोई गार्ड है न ही यहां रोशनी रहती है. इलाके के नशेड़ी अक्सर शौचालय के आसपास घूमते रहते हैं. स्थानीय लोगों की मांग है कि आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और फांसी की सजा दी जाए. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया की बच्ची के बयान के आधार पर कार्रवाई की जा रही है.
Share:

0 comments:

Post a Comment

Side

Popunder

Blog Archive

ok

Definition List

Unordered List

Support