Friday, June 29, 2018

किसने कहा कि मैं नाखुश हूं?

सिद्धारमैया ने कुमारस्वामी सरकार के कार्यकाल को लेकर अपनी टिप्पणी वाले वीडियो पर उठे विवाद पर सफाई दी और कहा कि वह नाखुश नहीं हैं. 


वीडियो वायरल होने के बाद सिद्धारमैया ने दी सफाई, बोले- किसने कहा कि मैं नाखुश हूं?


नई दिल्ली: हाल ही में एचडी कुमारस्वामी की सरकार के कार्यकाल को लेकर सवाल उठाने केविवादों में घिरे कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने शुक्रवार को सफाई देते हुए यह ऐलान किया कि कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन मजबूत है और यह बरकरार रहेगा. बता दें कि ऐसी खबरें थी कि सिद्धारमैया कुमारस्वामी की सरकार से खुश नहीं हैं और उन्होंने उनके कार्यकाल पूरा करने पर सवाल उठाया था, जैसा कि वीडियो में बताया जा रहा  है. यही वजह है कि सिद्धारमैया ने कुमारस्वामी सरकार के कार्यकाल को लेकर अपनी टिप्पणी वाले वीडियो पर उठे विवाद पर सफाई दी और कहा कि वह नाखुश नहीं हैं.

कर्नाटक में जदएस-कांग्रेस गठबंधन को लेकर उप-मुख्यमंत्री परमेश्वरा ने किया यह बड़ा दावा

शुक्रवार को बेंगलुरु में कांग्रेस समन्वय समिति की बैठक के बाद सोशल मीडिया पर मौजूद दो वीडियो पर उठे विवाद पर सिद्धारमैया ने अपनी चुप्पी तोड़ी. वीडियो को लेकर पत्रकारों के सवालों के जवाब में पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने कहा कि 'आपको किसने कहा कि मैं नाखुश हूं. मैंने क्या कहा और किस संदर्भ में कहा,यह आप नहीं जानते हैं. '

उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी चीज को रिकॉर्ड करना अनैतिक है, जिसे यूं ही कहा गया हो और उसे बिना किसी संदर्भ के शेयर किया जाए. उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि आप संदर्भ नहीं जानते हैं. कोई नहीं जानता.

कर्नाटक में अब बजट को लेकर कांग्रेस-JDS में टकराव, राहुल गांधी ने कराई सुलह

सोशल मीडिया पर वायरल दो वीडियो में से एक में पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को एक नए बजट की आवश्यकता पर सवाल उठाते हुए सुना जा गया है. जिसे अगले हफ्ते जेडीएस के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी प्रस्तुत करने वाले हैं. बता दें कि सिद्धाराय्याह ने फरवरी में एक बजट पेश किया था. वहीं, दूसरे वीडियो में अपने उपचार के दौरान नेचर क्योर हॉस्पिटल में गठबंधन की सरकार के कार्यकाल पूरा होने पर सवाल उठाते देखे जा सकते हैं.

राहुल गांधी की कर्नाटक के असंतुष्ट विधायकों से मुलाकात बेनतीजा रही

विवादों को खारिज करते हुए सिद्धारमैया ने कहा कि सांप्रदायिक पार्टी बीजेपी को सत्ता में नहीं आने देने के लिए हमने गठबंधन की सरकार बनाई. सरकार सुरक्षित रहेगा. इसमें कोई संदेह नहीं है. यह सरकार स्थिर रहेगी. हालांकि, कांग्रेस और जेडीएस के नेता भी इस बात को लगातार दोहरा रहे हैं कि सरकार किसी तरह के संकट में नहीं है.


0टिप्पणियां
इतना ही नहीं मुख्यमंत्री कुमारस्वामी भी इस बात को खारिज कर चुके हैं कि गठबंधन की सरकार को किसी तरह का खतरा है. कुमारस्वामी का कहना है कि यह सब मीडिया के द्वारा रचा गया है. सरकार पांच साल पूरे करेगी.
Share:

0 comments:

Post a Comment

Side

Popunder

Blog Archive

ok

Definition List

Unordered List

Support