Friday, June 29, 2018

मंदसौर में आठ वर्षीय बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म मामले में दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार

Publish Date:Sat, 30 Jun 2018 11:38 AM (IST)
मंदसौर में आठ वर्षीय बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म मामले में दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार

 

भोपाल (नईदुनिया)। मध्यप्रदेश के मंदसौर में आठ वर्षीय बालिका से सामूहिक दुष्कर्म मामले में दूसरा आरोपी भी पकड़ा गया। आसिफ नाम का ये आरोपी 24 साल का है, जबकि आरोपी इरफान को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।
आसिफ, इरफान  दोनों ने किया दुष्कर्म
आसिफ (24) निवासी मदारपुरा बालिका को स्कूल से लेकर आया और उसे इरफान उर्फ भय्यू खां मेव के हवाले किया था। आसिफ ने भी बालिका से दुष्कर्म किया था। दोनों ने हैवानियत की हद पार कर बालिका को मरणासन्न स्थिति में पहुंचा दिया था। पूछताछ में इरफान के पर्दाफाश के बाद शुक्रवार को आसिफ को भी गिरफ्तार कर लिया गया।
बदहवास हालत में मिली बच्ची 
मालूम हो, मंगलवार शाम स्कूल की छुट्टी के बाद जब बालिका घर नहीं पहुंची तो परिजन ने खोजबीन के बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। बुधवार सुबह करीब 11.30 बजे वह बस स्टैंड के पीछे लक्ष्मण दरवाजे के पास झाड़ियों के बीच नाले किनारे बदहवास हालत में मिली थी। शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान थे।

बच्ची ने मां से पूछा, यहां क्यों रखा
बच्ची का इंदौर के एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा है। बार-बार लोगों को आते-जाते देख वह सहम जाती है। आंखों ही आंखों में पास में बैठी मां से पूछती है कि उसे यहां क्यों रखा गया है। डॉक्टरों के मुताबिक उसकी हालत में लगातार सुधार हो रहा है। उधर, पुलिसकर्मियों के पहरे के बावजूद सुबह बच्ची को देखने नेता पहुंचते रहे, जबकि उसकी हालत ऐसी नहीं थी कि ऐसी स्थिति का सामना कर सके।
मुख्यमंत्री बोले, मंदसौर की घटना से व्यथित हूं
भोपाल में मंत्रालय में हुई कमिश्नर और पुलिस अधीक्षकों की संयुक्त बैठक में कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं घटना से बहुत व्यथित हूं। कोशिश करें कि सजा जल्दी से जल्दी हो। सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट के न्यायाधीश जबलपुर आ रहे हैं। मैं वहां जा रहा हूं। यह अनुरोध करूंगा कि ऐसे मामलों का निपटारा जल्द से जल्द हो।'
Share:

0 comments:

Post a Comment

Side

Popunder

Blog Archive

ok

Definition List

Unordered List

Support