Thursday, June 28, 2018

पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब का नया वीडियो वायरल, देखें कैसे की रिपोर्टिंग

पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब

कराची, 29 जून 2018, अपडेटेड 07:37 IST

बजरंगी भाईजान फिल्म में अपनी किरदार से सुर्खियां बटोरने वाले पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब एक बार फिर अपनी रिपोर्टिंग को लेकर चर्चा में हैं. उनकी रिपोर्टिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो रिपोर्टिंग करते वक्त कई बार लाइनें भूल जाते हैं. जिसके बाद उन्हें एक के बाद एक कई टेक लेने पड़ते हैं.
1.46 मिनट के इस वीडियो में भी वो अपनी रिपोर्टिंग पूरी नहीं कर पाते. इसमें वो करांची के पान से संबंधित रिपोर्टिंग करते नजर आ रहे हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. जिसमें कुछ लोग उनकी काम के प्रति लगन की सराहना कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग उनकी रिपोर्टिंग के इस अंदाज का लुत्फ लेते हुए उन्हें कॉमेडियन जर्नलिस्ट बता रहे हैं.



दरअसल, चांद नवाब एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल के रिपोर्टर हैं और अपनी रिपोर्टिंग के कारण पहले भी सुर्खियां बटोर चुके हैं. इससे पहले रेलवे स्टेशन पर उनके द्वारा की गई रिपोर्टिंग को लोगों ने बड़े चाव से देखा था. उनका यह वीडियो वायरल हो गया था. वो एक रेलवे स्टेशन के पास रिपोर्टिंग कर रहे थे और इस दौरान उन्हें वहां से गुजर रहे लोगों की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा. वो इतना परेशान हुए कि उन्हें कई बार रीटेक भी लेना पड़ा

 ये वही चांद नवाब हैं जिनका किरदार भारतीय फिल्म बजरंगी भाईजान में फिलमाया गया था. इस फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने रेलवे स्टेशन पर इनके किरदार में एक्टिंग की थी और लोगों को उनका यह अंदाज खूब पसंद आया था. यह सीन फिल्म के मुख्य आकर्षणों में से एक रहा था.
Share:

0 comments:

Post a Comment

Side

Popunder

Blog Archive

ok

Definition List

Unordered List

Support