Thursday, June 28, 2018

बॉलीवुड में हिट होने के लिए दीपिका को मिली थी ब्रेस्ट सर्जरी की सलाह

दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली, 28 जून 2018, अपडेटेड 20:01 IST

दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं, लेकिन एक समय था जब उन्हें इस इंडस्ट्री में बने रहने के लिए तरह-तरह की सलाह दी जाती थी. दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि किसी ने उन्हें ब्रेस्ट सर्जरी करने की सलाह भी दी थी.
एक मैग्जीन को उन्होंने बताया- मुझे बहुत सलाह दिए जाते थे. स्तन सर्जरी कराने की, ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने की. उन्हें लगता कि इससे मुझे प्रोड्यूसर्स नोटिस करेंगे और फिल्मों में लेंगे. हालांकि मैं ऐसी नहीं थी.






अपने डेब्यू के बारे में उन्होंने कहा- वो ड्रीम डेब्यू था. बेहतरीन कास्ट, अच्छा म्यूजिक... और सबसे बड़ी बात थी कि उसमें शाहरुख खान थे.
'ओम शांति ओम' में डेब्यू के बाद दीपिका का करियर चल निकला. कुछ फ्लॉप फिल्मों को छोड़ दें तो उनका अभी तक का करियर हिट ही माना जाएगा. पिछले साल उन्होंने हॉलीवुड में विन डीजल के साथ  'xXx: Return of Xander Cage' से डेब्यू किया था.


खबरों की मानें तो उन्होंने संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' के लिए उन्होंने 12 करोड़ रुपये लिए थे. हालांकि दीपिका ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया था. उन्होंने बस इतना कहा था कि उन्हें अपने को-स्टार्स रणवीर सिंह और शाहिद कपूर से ज्यादा फीस मिली है.
Share:

0 comments:

Post a Comment

Side

Popunder

Blog Archive

ok

Definition List

Unordered List

Support