Thursday, August 30, 2018

थाने पहुंचा कैडिला फार्मा के राजीव मोदी और उनकी पत्नी का झगड़ा, सुलह की कोशिशें तेज

मोनिका का आरोप है कि राजीव मोदी का दूसरी महिला के साथ नाजायज रिश्ता है, जिसके चलते पिछले लंबे वक्त से दोनों के संबंधों में दरार आ चुकी है.
गुजरात पुलिस की प्रतीकात्मक तस्वीर गुजरात पुलिस की प्रतीकात्मक तस्वीर

अहमदाबाद, 30 अगस्त 2018, अपडेटेड 16:00 IST

देश की जानीमानी दवा कंपनी कैडिला फार्मा के चेयरमैन राजीव मोदी और उनकी पत्नी मोनिका मोदी का झगड़ा अब पुलिस स्टेशन पहुंच गया है. मोनिका मोदी ने पुलिस में शिकायत की है कि अहमदाबाद स्थित उनके बंगले में उनके पति राजीव मोदी के जरिये उनके साथ मारपीट की गई.
इस घटना के बाद पुलिस मोनिका मोदी के बंगले पर पहुंची और उन्हें अहमदाबाद के शोला पुलिस स्टेशन ले आई. मोनिका मोदी खुद कैडिला फार्मा की निदेशक हैं और गरवारे पॉली लिमिटेड की प्रबंध निदेशक हैं.
मोनिका मोदी के पुलिस थाने पहुंचते ही उनके पति राजीव मोदी भी वहां आ पहुंचे. बाद में दोनों पक्षों के वकील भी आए. मोनिका का आरोप है कि राजीव मोदी का दूसरी महिला के साथ नाजायज रिश्ता है जिसके चलते पिछले लंबे वक्त से दोनों के संबंधों में दरार आ चुकी है. मोनिका यह भी आरोप लगाती रही हैं कि उसी महिला के चलते राजीव मोदी उनके साथ मारपीट करते हैं.
थाने में दोनों पक्षों के बीच सुलह की कोशिश हुई. इसमें मोनिका के वकील सुधीर नाणावटी और राजीव मोदी के वकील शालीन महेता आगे आए.
ताजा जानकारी के मुताबिक, राजीव और मोनिका के बीच प्रॉपर्टी के बंटवारे को लेकर समाधान हुआ है. बच्चे किसके साथ रहेंगे, इसका फैसला बच्चों पर ही छोड़ा गया है. हालांकि समाधान की शर्तों को जगजाहिर न करने की बात दोनों पक्षों की ओर से पेश की गई है.
फिलहाल इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है लेकिन मोनिका ने चार महीने में मामला सुलटाने की शर्त रखी है. अगर इस दौरान बांट-बंटवारा नहीं निपटा तो आधिकारिक तौर पर एफआईआर दर्ज कराने की बात कही गई है.
Share:

0 comments:

Post a Comment

Side

Popunder

Blog Archive

ok

Definition List

Unordered List

Support