Saturday, June 30, 2018

यूपीः लेन-देन के विवाद में महिला की पीट-पीट कर हत्या

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है
शामली, 30 जून 2018, अपडेटेड 19:07 IST

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पैसों के लेन-देन के विवाद में एक महिला को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया. इस दौरान महिला के परिवार के दो अन्य सदस्य भी गंभीर रूप से घायल हो गए.
समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक ये सनसनीखेज वारदात शामली के थाना भवन पुलिस थाना क्षेत्र की है. जहां मसावी गांव में पांच लोगों ने महिला के परिवार पर अचानक जानलेवा हमला कर दिया था. इस हमले में महिला की मौत हो गई और उसके परिवार के दो सदस्य घायल हो गए.
क्षेत्राधिकारी अरविंद सिंह राठौर ने बताया कि यह घटना शुक्रवार देर रात की है. थाना भवन पुलिस थाना के मुताबिक घटना मसावी गांव की है. क्षेत्राधिकारी अरविंद ने जानकारी देते हुए बताया कि पैसों के लेने देने को लेकर विवाद था. इसी को लेकर झगड़ा हुआ. पांच लोगों ने महिला और उसके परिवार पर हमला किया.
घटना में समीना नामक महिला के परिवार के दो लोग घायल हो गए जबकि उसे पीट-पीट कर मार डाला गया. राठौर ने बताया कि इस बाबत एक मामला दर्ज कर लिया गया है. उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.साथ ही सीओ ने बताया कि इस मामले के आरोपियों की तलाश जारी है.
Share:

0 comments:

Post a Comment

Side

Popunder

Blog Archive

ok

Definition List

Unordered List

Support