Saturday, August 18, 2018

दिल्ली: फ्लैट में मां-बेटे की लाश से सनसनी, बॉक्स में बंद मिली महिला

पड़ोसियों के मुताबिक शनिवार देर शाम कुछ लोग इनके फ्लैट पर और उन्होंने बताया कि वो रवि के रिश्तेदार हैं और पिछले कई दिनों से उनसे कई दिनों से संपर्क की कोशिश कर रहे हैं लेकिन लेकिन इनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है.
घर में मिली मां- बेटे की लाश घर में मिली मां- बेटे की लाश

नई दिल्ली, 19 अगस्त 2018, अपडेटेड 07:58 IST

राजधानी दिल्ली के दिलशाद गार्डन इलाके के एक फ्लैट से पुलिस ने दो शव बरामद किए हैं. दोनों शव मां-बेटे के हैं. बेटे की उम्र करीब 20 साल थी जिसका नाम रवि मलहोत्रा था, वहीं उसकी मां की उम्र करीब 51 साल थी.
मृतकों के पड़ोसियों के मुताबिक शनिवार देर शाम कुछ लोग इनके फ्लैट पर आए और बताया कि वो रवि के रिश्तेदार हैं और पिछले कई दिनों से उनसे संपर्क की कोशिश कर रहे हैं लेकिन इनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है. पड़ोसियों ने बताया कि उनके रिश्तेदारों ने हमसे कहा कि हम अपने फ्लैट की खिड़की से उन्हें रवि के फ्लैट में जाने दें लेकिन हमने इनकार कर दिया. इसके बाद रवि के रिश्तेदारों ने थाने में जाकर मदद मांगी और पुलिसवालों को लेकर फ्लैट पर पहुंचे.
पुलिस रवि के फ्लैट का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो पुलिस के भी होश उड़ गए. फ्लैट के बाथरूम में रवि का शव खून से लथपथ पड़ा था. इसके बाद जब पुलिस ने फ्लैट में छानबीन की तो उसकी मां का शव भी एक बेड के बॉक्स में मिला. पड़ोसियों के मुताबिक रवि और उसकी मां करीब 10-15 दिन पहले ही इस फ्लैट में रहने आये थे और उनकी किसी से कोई बातचीत भी नहीं होती थी. ना ही उन्होंने कभी रवि और उनकी मां को कहीं आते जाते देखा था.
पुलिस के मुताबिक फ्लैट में दाखिल होने के लिए बेहद फ्रेंडली एंट्री हुई है और पुलिस को इस बात की आंशका है कि मां- बेटे का कत्ल किसी जानकार ने किया है क्योंकि उनके कत्ल के बाद पुलिस को घर से कोई लूटपाट होने के सबूत नहीं मिले है. फिलहाल पुलिस फ्लैट के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज जब्त कर आरोपी की पहचान में जुट गई है.
Share:

0 comments:

Post a Comment

Side

Popunder

Blog Archive

ok

Definition List

Unordered List

Support